New KTM 250 Duke भारत में मारी एंट्री, अभी जाने इसका कीमत

New KTM 250 Duke भारत में मारी एंट्री, अभी जाने इसका कीमत

New KTM Duke 250 के साथ पेटीएम ने भारत में मारी एंट्री और उसके बाद भारतीय बाजार में गर्माहट नजर आने लगी केटीएम ने इस गाड़ी को अपडेट कर कुछ कॉस्मेटिक बदलाव के साथ लॉन्च कर दिया है जो कि लुभावने लुक के हिसाब से नजर आ रहे हैं यह केटीएम के चाहने वालों के लिए इससे बड़ी खुशखबरी और कुछ नहीं हो सकती है क्योंकि केटीएम को पसंद करने वाले बहुत सारे लोग हैं लेकिन कंपनी ने इसे चुपके से लांच करके सबको चौंका दिया है इसके दीवानगी तो सभी लोग जानते हैं और इसके पीछे लड़के सहित लड़कियां भी काफी मनमोहित होती हैं. लेकिन वही बात करें तो KTM 250 Duke यह 2024 में लांच होने वाली थी.

यह केटीएम ड्यूक की तीसरी पीढ़ी का मॉडल है जो कि काफी ही लुभावने मॉडल के साथ उतरा हुआ है और इसमें बहुत सारे अपडेट्स भी किए गए हैं जो कि काफी पसंद आने वाले इसमें कोई एडवांस फीचर्स भी जोड़े गए हैं और आपको पता है कि टू व्हीलर सेक्शन को लेकर आजकल बहुत सारे कंपटीशन में गाड़ियां आ रहे हैं तो लोगों को फीचर्स भी काफी अच्छे लगने चाहिए उस हिसाब से इसमें कुछ अच्छे फीचर्स जोड़े गए हैं जैसे कि एक राइट बाय वायर सिस्टम एक स्वीपर क्लच और एक गियर शिफ्टिंग जैसे एडवांस फीचर्स भी इस में जोड़े गए हैं. और यह देखने में काफी आकर्षित और लुभावना भी दिख रहा है.

New KTM 250 Duke मिलने वाले शानदार फीचर्स

KTM Duke 250 नई कुछ एडवांस फीचर जोड़े गए हैं इसमें अब आपको 5 इंच का फुल एलईडी डिस्प्ले मिलता है जिसे आप अपने मोबाइल से आराम से कनेक्ट कर सकते इसमें अब आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और नेविगेशन सिस्टम भी जोड़ दिया गया है कि डीएम 250 ड्यूक के डिस्प्ले पर स्पीडोमीटर टेकोमीटर ट्रिप मीटर दी अपोजिशन इधर रेंज स्टैंड आउट समय देखने के लिए घड़ी सर्विस इंडिकेटर और चार्जिंग के लिए एक यूएसबी पोर्ट भी मिलता है.

New KTM Duke 250 का पावरफुल इंजिन

New KTM Duke के इंजन में संशोधन किया गया है इसे अनुकूलित सिलेंडर हेड और गियर बॉक्स को और बड़े बॉक्स के साथ अधिक शक्तिशाली बनाने की कोशिश किया गया है हालांकि कंपनी ने केटीएम ड्यूक के नए मॉडल की पावर और Tork आउटपुट का खुलासा अभी तक नहीं किया है. लेकिन यह पिछले मॉडल की तरह 248 सीसी का लिक्विड कूल्ड सिंगल सिलेंडर यूरो 5.2 रेडी इंजन का प्रयोग किया गया है. जिसमें पिकअप का काफी अच्छा पावर इंजन है.

New KTM Duke 250 ब्रेकिंग और हार्डवेयर सिस्टम

Ktm 250 Duke की ब्रेकिंग और हार्डवेयर सिस्टम की बात करें तो उसके सस्पेंस और कार्यों को पूरा करने के लिए बिल्कुल नए स्टील टेल्स फ्रेम द्वारा रेखांकित किया गया है जो एक ऑफसेट मोनोशॉक एक घुमावदार स्विंग आर्म से जोड़ा गया है और इसे अच्छे से सुसज्जित करने के लिए इसमें 17 इंच मिश्र धातु और नए ब्रेक से जुड़ता है.

New KTM Duke 250 की बाजार में कीमत

KTM Duke 250 भारत में 2 रंगों के साथ लांच किया गया है जो इलेक्ट्रॉनिक ऑरेंज और सिरेमिक वाइट में उपलब्ध है इसकी बुकिंग आधिकारिक तौर पर तो शुरू कर दी गई है इसे आप ₹4499 देकर के बुकिंग आराम से करा सकते हैं वहीं इसकी कीमत के बारे में तो इसकी कीमत भारतीय बाजार में 2.39 लाख रुपए अभी एक्स शोरूम पर लांच की गई है.

New KTM 250 के बाजार में प्रतिद्वंदी

KTM 250 DUke का मुकाबला भारतीय बाजार में टीवीएस के आने वाली बाइक Draken 250 से किया जा सकता है वहीं अभी केटीएम का टीवीएस अपाचे आरटीआर 310 के रूप में एक नया प्रतिद्वंदी मिलता है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now