Neha Singh Rathore and Mia Khalifa: X पर क्यों ट्रेंड हो रहा है “मियां खलीफा” आपको बताते हैं

Neha Singh Rathore and Mia Khalifa: आए दिन सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ लोग लिखते ही रहते हैं और कुछ ना कुछ नया बवाल देखने को मिलता ही है इसी बीच सोशल मीडिया पर ट्रेड करने लगा “मियां खलीफा”, लेकिन लोग इसको जानने की कोशिश में है आखिरकार सोशल मीडिया हैंडल X पर क्यों मियां खलीफा ट्रेंड कर रहा है इसके पीछे की क्या वजह है तो आप बिल्कुल भी सोचिए मत क्योंकि आपको हम पूरी तरह बताएंगे आखिरकार यह मामला पूरा कैसे उभर कर आया है.

जैसा कि चुनाव माहौल आजकल गम है और इसी बीच सोशल मीडिया पर कई तरह के आपको रिएक्शंस देखने को मिलते हैं चाहे फिर क्यों ना सेलिब्रिटी के हो और नेताओं के हो इसी बीच चुनाव से जोड़ते हुए इस लेख को इसलिए मैं लिख रहा हूं क्योंकि चुनाव के इस माहौल में एक दूसरे के ऊपर आप और प्रत्यारोप लगाते रहते हैं लेकिन कहानी तब दिलचस्प हो जाती है जब X पर ट्रेड करने लगता है मियां खलीफा इसके पीछे की मुख्य वजह क्या है.

Neha Singh Rathore and Mia Khalifa ट्रेंड क्यों किया

अब आप भी यह जानने के लिए काफी इच्छुक हैं कि आखिरकार X पर मियां खलीफा सुबह से क्यों ट्रेंड कर रहा है और ट्रेंड करने के साथ लोग धड़ाधड़ लिखते हुए नजर आ रहे हैं उसके साथ में ही लोग फोटो भी शेयर करने में पीछे नहीं है रहे हैं लेकिन इसके पीछे की मुख्य वजह यह है कि जैसा कि आपको पता है कि भोजपुरी गायक नेहा सिंह राठौड़ अपने प्रोफाइल पिक्चर को चेंज किया. वैसे ही लोगों का रिएक्शन नेहा सिंह राठौर के प्रोफाइल पिक्चर को “मियां खलीफा” के साथ जोड़ दिया. और लोग इस चीज को रिट्वीट करने में आगे बढ़ते हुए चले गए और ऐसे ही देखते-देखते मानो  सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर ट्रेंड करने लगा “मियां खलीफा”।

जैसा कि आप सबको पता है कि आजकल लोग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का काफी ज्यादा इस्तेमाल करते हैं और कई तरह के Mems भी आते हुए दिखते हैं, और आजकल कुछ ऐसे भी मेंस देखने को मिलते हैं जो की काफी ही लोगों को एंटरटेन करते हैं लेकिन लोग एक दूसरे को खींचने के लिए काफी सारे तरीके अपनाते हैं हथकंडे भी अपनाते हैं. और आजकल सोशल मीडिया पर जितने भी बड़े-बड़े या फिर अच्छे नाम वाले लोग हैं उनका कुछ ना कुछ ट्रोलिंग पॉइंट जरूर पड़कर ट्रोल करने लगते हैं. वैसा ही कुछ नेहा सिंह राठौड़ गायिका के साथ हुआ, उन्हीं की फोटो को ट्वीट करके सोशल मीडिया पर लोग लिखने लगे मियां खलीफा जिसके वजह से X पर मियां खलीफा ट्रेंड करने लगा.

Neha Singh Rathore and Mia Khalifa ट्रेंड को लेकर नेहा सिंह राठौर ने किया पलटवार 

हम आपको पता ही है कि किसी के खिलाफ अगर सोशल मीडिया हैंडल पर लोगों के द्वारा लिखा जाता है, जैसा कि X  हैंडल पर कुछ ऐसा लिखा जा रहा था, जब लोग गायिका नेहा सिंह राठौड़ को सोशल मीडिया हैंडल के माध्यम से पता चला कि जैसे ही उन्होंने अपनी डीपी को चेंज किया वैसे ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा “मियां खलीफा”.

फिर उसके बाद क्या नेहा सिंह राठौड़ ने अपने X हैंडल पर कुछ इस तरह से लिखा। देख रहे हैं ना मोदी जी आपके परिवार वाले मुझे पोर्न स्टार बता रहे हैं जबकि रिमोट से लहंगा उठाने वाले तो खुद आपके परिवार में जमे बैठे हैं.

क्या मैं देश की बेटी नहीं हूं?

आपके परिवार वाले बेटी बचाने की कितनी भी बातें कर लें, बेटियों को सबसे पहले आपके परिवार वालों से बचाये जाने की ज़रूरत है.

इस प्रकार से नेहा सिंह राठौड़ गायिका ने ट्विटर पर जवाब दिया जब पूरे दिन सोशल मीडिया पर मियां खलीफा ट्रेंड कर रहा था. तो यह रही इसके पीछे की पूरी कहानी की आखिरकार सुबह से ही तू सोशल मीडिया पर मियां खलीफा क्यों ट्रेंड कर रहा है क्योंकि इसके पीछे की मुख्य वजह आपको मैंने इस लेख के माध्यम से बता दी है.

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now