Kangana Ranaut :X सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जब ट्रेंड करने लगा कंगना रनौत का नाम, जाने क्या है पूरी खबर

Kangana Ranaut सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ ना कुछ नया बवाल आपको देखने को मिलता है जैसा कि अभी कुछ नया बवाल कंगना रनौत को लेकर X पर चल रहा है. यह बवाल इतना आगे ज्यादा बढ़ता हुआ नजर आ रहा है कि लोग ट्विटर पर अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. अब चुनाव का मौसम काफी तेजी से गर्म रहा है तो एक दूसरे पर लोग कटाक्ष करने से भी दूर नहीं रह रहे हैं. लेकिन मामला तब गरमा गया जब सोशल मीडिया पर Kangana Ranaut ट्रेड करने लगा.

इसलिए के माध्यम से आपको हम बताने वाले हैं कि आखिरकार सोशल मीडिया पर क्यों कंगना रनौत ट्रेंड करने लगा इसका मुख्य वजह क्या था और लोग क्यों रिट्रीट करने लगे. जैसा कि आप सबको पता होगा कि अभी चुनाव का समय चल रहा है और सभी नेशनल परिया अपने-अपने उम्मीदवारों को उनके लोकसभाओं से नामांकन करने के लिए लिस्ट जारी कर रही हैं. जैसा कि भारतीय जनता पार्टी के पांचवी लिस्ट में कंगना रनौत को हिमाचल प्रदेश के मंडी से टिकट दिया गया है.

और भारतीय जनता पार्टी ने अपना प्रत्याशी कंगना रनौत को हिमाचल प्रदेश के मंडी से बनाया है लेकिन आपको पता ही होगा कि अपोजिशन की जितनी परियां होती हैं वह एक दूसरे को निशाने पर लेते हैं वैसे ही कांग्रेस पार्टी की सुप्रिया श्रीनेट जो की कांग्रेस पार्टी में एक अच्छे पद पर हैं और वह सोशल मीडिया भी ऑपरेट करते हैं. उनके सोशल मीडिया हैंडल X से कुछ ऐसा पोस्ट किया गया जो की महिलाओं के लिए एक तरह से आपत्तिजनक नजरिया में था.

अब लाजमी है कि कुछ भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से पोस्ट किया जाता है उसके बाद लोग जरूर उसका रिट्वीट करके रिप्लाई देते हैं या फिर ट्रेंड करने में लग जाते हैं. ऐसा ही कुछ सुप्रिया श्रीनेट के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से पोस्ट करने के बाद ट्रेंड में आ गया. मामला कुछ ऐसा था कि कंगना रनौत के प्रोफेशन के बारे में कुछ पर्सनल कमेंट उसे सोशल मीडिया हैंडल के माध्यम से किया गया है. जिससे कि लोग काफी गुस्से में थे और सुप्रिया श्रीनेट के विरोध में सोशल मीडिया पर खड़े हो गए और ट्रेंड करने लगे.

Kangana Ranaut

Kangana Ranaut वाले पोस्ट पर सुप्रिया ने वीडियो जारी करके सफाई दिया

सोशल मीडिया के बारे में आप सब जानते ही होंगे और बहुत सारे ऐसे भी उनके डुप्लीकेट अकाउंट होते हैं जो कि कुछ ना कुछ करते ही रहते हैं ऐसा ही सुप्रिया श्रीनेत ने वीडियो जारी करके सफाई दिया है कि यह मेरे अकाउंट के द्वारा मैंने पर्सनली पोस्ट नहीं किया है और मैं किसी भी महिला के खिलाफ ऐसा नहीं बोल सकती हूं और मैं सभी महिलाओं का सम्मान करती हूं क्योंकि मैं एक खुद महिला हूं.

उसके बाद सुप्रिया जी ने अपने ट्विटर अकाउंट से कुछ इस तरह का पोस्ट शेयर किया और उन्होंने वीडियो के माध्यम से लोगों को ऐसा बताया कि मैं कभी भी किसी महिला का अपमान नहीं कर सकती हूं और मेरे जानने वाले लोग मुझे जानते हैं कि मैं किसी महिला के खिलाफ नहीं बोल सकती हूं.

और उनका मानना है कि मेरे Xअकाउंट हैंडल जो होता है, वह किसी के द्वारा एक्सेस करके ऐसी पोस्ट की गई है जो की बेहद ही खराब बात है उन्होंने ऐसा भी जाहिर किया कि यह एक अच्छी सोच नहीं है और उनके X हैंडल को कई लोगों के पास एक्सेस है जिसकी वजह से ऐसी पोस्ट उनके सोशल मीडिया अकाउंट के द्वारा पोस्ट की गई जो कि एकदम ही निंदनीय है.

Kangana Ranaut कंगना रनौत ने किया पलटवार

अब सोशल मीडिया पर किसी के द्वारा किसी के बारे पर कुछ भी लिखा जाएगा तो साधारण सी बात है उसके द्वारा उसका जवाब जरूर ही दिया जाएगा क्यों ना वह कितना बड़ा आदमी हो बिजनेसमैन हो या फिर वह किसी पोजीशन पर बैठा है. उसी हिसाब से बीजेपी की सीट पर मंडी हिमाचल प्रदेश से चुनाव लड़ने जा रही कंगना रनौत ने कांग्रेस की नेता जिनके सोशल मीडिया हैंडल से कंगना राणावत के बारे में कुछ लिखा गया था उसके बारे में उन्होंने ट्वीट करके जवाब दिया है जो कि नीचे इस प्रकार से है.

प्रिय सुप्रिया जी
एक कलाकार के रूप में अपने करियर के पिछले 20 वर्षों में मैंने हर तरह की महिलाओं की भूमिका निभाई है। क्वीन में एक भोली लड़की से लेकर धाकड़ में एक आकर्षक जासूस तक, मणिकर्णिका में एक देवी से लेकर चंद्रमुखी में एक राक्षसी तक, रज्जो में एक वेश्या से लेकर थलाइवी में एक क्रांतिकारी नेता तक।
हमें अपनी बेटियों को पूर्वाग्रहों के बंधनों से मुक्त करना चाहिए, हमें उनके शरीर के अंगों के बारे में जिज्ञासा से ऊपर उठना चाहिए और सबसे बढ़कर हमें जीवन या परिस्थितियों को चुनौती देने वाली यौनकर्मियों को किसी प्रकार के दुर्व्यवहार या अपमान के रूप में इस्तेमाल करने से बचना चाहिए… हर महिला अपनी गरिमा की हकदार है.

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now