vivo x100 series launch in india,specification and price: VIVO ने लांच किया एक फ्लैगशिप फोन आईफोन के टक्कर का है इसका कैमरा

vivo x100 series: वीवो कंपनी ने अपने नए स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में आखिरकार लॉन्च ही कर दिया है वह भी धमाकेदार स्पेसिफिकेशन और अच्छे फीचर्स के साथ जो कि दूसरे फोन के मुकाबला काफी ही बेहतरीन है. कंपनी ने इस सीरीज के दो वेरिएंट के साथ लांच किया है जिसका नाम VIVO x100 और VIVO x100 प्रो के साथ लांच किया है. दोनों सीरीज के बारे में पूरी जानकारी आपको इस लेख में दी जाएगी तो आप इस लेख को अंत तक जरूर पढ़ें.

vivo x100 series Specification

भारतीय बाजार में चीनी स्माटफोन ब्रांड वो ने अपने नए हैंडसेट को आखिरकार लॉन्च ही कर दिया है कंपनी ने वो x100 की सीरीज को लांच किया है. जो कि दो फोंस के साथ इसमें लॉन्च किया है जिसका नाम VIVO x100 और VIVO x100 प्रो रखा हुआ है.

Vivo का यह फोन जो सीरीज है वह स्पेशली तौर पर कैमरा के लिए जाना जाता है क्योंकि इस सीरीज के फोंस में कैमरे की क्वालिटी काफी बेहतरीन है जैसे कि आईफोन के भी कैमरे से बढ़िया इसका कैमरा दिया गया है इसी को ध्यान में रखते हुए कंपनी ने इस फोन को अच्छे स्पेसिफिकेशन के साथ लांच किया है.

Vivo X सीरीज में Zeiss की ब्रांडिंग वाले कैमरा मिलते हैं. इस फोन में एक शानदार कैमरा दिया गया है जो की आईफोन से बेहतर फोटो क्लिक करता है और इसमें एक मोड़ दिया गया है जिसे सुपर मून मोड कहा जाता है जो कि कमरे से फोटोग्राफी के लिए काफी ही अच्छा बताया जा रहा है.

वहीं पर VIVO के इस सीरीज वाले फोन में काफी अच्छा प्रोसेसर इस्तेमाल किया गया है. जो कि इस प्रकार से यह प्रोसेसर MediaTek Dimensity 9300 है. जिससे कि फोन का परफॉर्मेंस काफी अच्छा होने वाला है. फोन में अमोलेड डिस्पले दिया गया है जिससे की यूजर एक्सपीरियंस काफी अच्छा होगा.

vivo x100 series Camera

ivo x100 series इस फोन का कैमरा कुछ इस प्रकार से दिया गया है जो की आईफोन की कैमरे के मुकाबले काफी बेहतरीन कैमरा है और इससे फोटोग्राफी भी काफी अच्छा होगा और इसमें एक मोड़ दिया गया है जिसका नाम सुपर मून मोड है. और इसका तीन कमरे का सेटअप दिया गया है जो की प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का है वहीं पर सेकेंडरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का और डेप्थ सेंसर कैमरा 50 मेगापिक्सल का दिया गया है और फ्रंट कैमरा जो की फोटोग्राफी के लिए 32 मेगापिक्सल का दिया गया है.

vivo x100 series Processor

vivo x100 series फोन में शानदार फीचर्स के साथ प्रोसेसर भी एक शानदार फीचर्स में जुड़ा हुआ है जो की मीडियाटेक 9300 का प्रोसेसर दिया गया है जिससे कि फोन की प्रोसेसिंग स्पीड काफी ही स्मूथ होगी और काफी ही अच्छा एक्सपीरियंस यूजर को होने वाला है और इसका जो रिफ्रेश रेट है वह काफी ही शानदार है.

vivo x100 series Storage & RAM

Vivo x100 series इस फोन में साथ में साथ है मैं आपको 12 GB रैम और 256 GB का इंटरनल स्टोरेज दिया जाता है जो कि आपको स्टोरेज के लिए काफी अच्छा एक्सपीरियंस देगा और इस फोन की जो परफॉर्मेंस स्पीड है वह राम से काफी अच्छी आपको मिलने वाली है.

vivo x100 series Battery 

Vivo x100 series अगर आप बेड फोन खरीदने जाते हैं. तो आप हमेशा ध्यान में रखते हैं कि फोन में अच्छी बैटरी होनी चाहिए और वह काफी फास्ट चार्जिंग होना चाहिए. उसी को देखते हुए कंपनी ने VIVO के इस सीरीज वाले फोन में 5400 Mah का बैटरी और 100 वाट का फास्ट चार्जिंग दिया है. जिससे क्या आपका फोन काफी फास्ट चार्ज होगा और फुल चार्ज होने के बाद बैटरी पूरा एक दिन चलने वाला है.

vivo x100 series Price 

Vivo x100 series दो वेरिएंट के साथं लांच किया गया है जो की पहला वेरिएंट 12 GB RAM  और 256 GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आपको 63999 कीमत पर लांच किया गया है। वही फ़ोन का दूसरा वेरिएंट 16 GB RAM  और 512 GB जिसकी कीमत 69999 है. जो VIVO X100 Pro उसकी कीमत कंपनी ने 89999 राखी हुई है.

vivo x100 series अगर आप फोन खरीदने की तैयारी में है तो वीवो का या फोन आपके लिए काफी अच्छा फोन साबित हो सकता है क्योंकि इसमें आईफोन के कैमरे के मुकाबले अच्छा कैमरा दिया गया है जिससे कि आप फोटोग्राफी और वीडियो ग्राफी आसानी से कर सकते हो वहीं पर दमदार बैटरी के साथ आपको यह फोन मिलता है.

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now