Murder Mubarak Trailer Out: पंकज त्रिपाठी की यह सस्पेंस वाली फिल्म का ट्रेलर हुआ लॉन्च, किरदार काफी रोमांचक

Murder Mubarak Trailer Out: लो आ गया ट्रेलर”Murder Mubarak Trailer”  का जो कि कुछ दिन पहले ही टीचर को लांच किया गया था. अब इस ट्रेलर में आपको मर्डर की मिस्त्री के साथ-साथ सस्पेंस और ड्रामा भी देखने को मिलेगा. इस शानदार ट्रेलर में आपको कई सारी पेचीदा चीज देखने को मिलेगी जो कि आपने कभी सोचा भी नहीं होगा और सबसे कमल की बात है इसमें बड़े से बड़े कलाकार को लिया गया है.

Murder Mubarak Trailer Out  ट्रेलर की बात करें तो उसके हिसाब से तो काफी दमदार ट्रेलर और आने वाले मूवी लग रही है जो की ओट प्लेटफार्म पर लॉन्च किया जाएगा सबसे कमल की बात है करिश्मा कपूर का भी इसमें रोल दिया गया है जो की 11 सालों बाद वह सिनेमा में कोई फिल्म में आपको नजर आएंगे. आपकी जानकारी के लिए बता दो कि इसको ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर लॉन्च किया जाएगा उससे पहले इसको खूब सारा प्यार लोगों के द्वारा मिल रहा है.

Murder Mubarak Trailer Out  ट्रेलर में आपको जैसे ही शुरुआत होती है वैसे ही एक मर्डर मिस्ट्री देखने को मिलती है, जिसकी शुरुआत तो एक पार्टी से होती है जिसमें काफी सारी मौज मस्तियां हंसी मजाक और शोर शराबा से शुरुआत होता है लेकिन पार्टी के बीच ही एक मर्डर हो जाता है उसकी मिस्त्री में लोग अभी भी फंसे हुए हैं. कि आखिरकार यह मर्डर हुआ कैसे.

Murder Mubarak Trailer Out उसके बाद एंट्री होती है पंकज त्रिपाठी पावरफुल अभिनेता जो कि अपने कलाकारी को लेकर काफी माने जाते हैं अब वह एक पुलिस के तौर पर इस मर्डर मिस्ट्री में एंट्री करते हैं. आप पंकज त्रिपाठी की एंट्री ही काफी धमाकेदार है जिसमें लोग देखकर हैरान रह जाते हैं कि पार्टी की शुरुआत तो हो चुकी है लेकिन इसी बीच मर्डर भी हुआ है आखिरकार किसने किया इसकी गुत्थी अभी तक सुलझी नहीं है उसको सुलझाने के लिए पंकज त्रिपाठी पुलिस के तौर पर एंट्री मार चुके हैं.

Murder Mubarak Trailer Out ट्रेलर में क्या है खास?

2 मिनट 15 सेकंड के इस धमाकेदार ट्रेलर में शुरुआत होती है एक पार्टी से लेकिन इस पार्टी में सारा अली खान का नंबर डांस से शुरू होता है लेकिन यह मौज मस्ती पार्टी की ज्यादा देर तक टिक नहीं पाती है. इस पार्टी के बीच ही एक हो जाता है मर्डर लेकिन उसे मर्डर को लेकर सभी लोग आपस में कंफ्यूज हैं की मर्डर किसने किया, उसी की मिस्त्री को सुलझाने धमाकेदार एंट्री पंकज त्रिपाठी की होती है.

तो क्या हुआ पार्टी में? और किसका हुआ मर्डर? ये सस्पेंस बरकरार रखा गया है. मेकर्स ने ट्रेलर के अगले ही शॉट में धांसू एंट्री होती है पंकज त्रिपाठी की, जो इस फिल्म में एक पुलिस वाले का किरदार निभा रहे हैं. पंकज त्रिपाठी का ये दमदार पुलिस वाला अवतार फैंस को खूब पसंद आ रहा है. ट्रेलर में वो एक डायलॉग बोलते हैं, “शुरूआत तो अभी हुई है!” जिससे ये तो साफ हो जाता है कि ये गुत्थी सुलझाना कोई बच्चों का खेल नहीं है.

Murder Mubarak Trailer Out फिल्म की कहानी क्या है?

अगर हम मर्डर मुबारक ट्रेलर के हिसाब से बात करें तो कहानी की शुरुआत एक पार्टी से शुरू होती है जिसमें की सभी कलाकार पार्टिसिपेट भी होते हैं लेकिन उसमें मौज मस्ती मसाला और हंसी के पल कब गम में बदल जाते हैं यह पता ही नहीं चलता क्योंकि इस पार्टी के दरमियान एक मर्डर हो जाता है. और उसे मर्डर के सस्पेंस में लोग सदमे में आ जाते हैं कि आखिर का इस पार्टी के बीच मर्डर किया तो किसने किया. इसी गुत्थी को सुलझाने के लिए पंकज त्रिपाठी पुलिस वाले के रोल में नजर आते हैं.

Murder Mubarak Trailer Out कब होगी रिलीज?

Murder Mubarak इस सस्पेंस भरे वाले फिल्म को 15 मार्च को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा जिसके फिल्म निर्माता अनुज चौहान की किताब क्लब यू टू डेथ पर आधारित है. फिल्म में पंकज त्रिपाठी एक जासूस के किरदार में नजर आएंगे जो की एक हत्या की गुत्थी को सुलझाने के लिए एंट्री लेंगे इस फिल्म की सबसे दमदार बात यह है कि इस बड़े पर्दे वाले कलाकारों को आपको देखने को मिलेगा जो कि अपने करिश्मा से इस फिल्म का चारों चांद लगाने वाले हैं इसको बड़े पर्दे वाले दिग्गज कलाकार जैसे कि सारा अली खान,संजय कपूर, विजय वर्मा, डिंपल कपाड़िया और सुहैल जैसे कलाकार इस फुल फिल्म में अपने किरदार निभाते हुए नजर आएंगे.

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now