मात्र ₹7000 में Moto G04s स्मार्टफोन खरीदें,50 मेगापिक्सल कैमरा और 5000 एमएच बैटरी के साथ

Moto G04s: नमस्कार साथियों हाल ही में भारतीय स्मार्टफोन बाजार में मोटोरोला कंपनी ने भारतीय ग्राहकों के लिए एक बजट वाला स्मार्टफोन लॉन्च किया है जिसका नाम कंपनी के द्वारा Moto G04s रखा गया है..इसका सेल अभी लाइव हो चुकी है. और यह काफी बजट वाला फोन खराब हो के लिए साबित हो सकता है जो कि अच्छे स्पेसिफिकेशन और फीचर्स में मार्केट में लॉन्च किया गया है.

इस फोन को मात्र ₹7000 में लॉन्च किया गया है,जैसा कि इस फोन को 5 जून को लांच किया गया वहीं पर इस फोन की पहली सेल शुरू हो रही है इस सेल का आयोजन दोपहर को 12:00 किया जाएगा अगर आप भी एक बजट वाला स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो यह आपके लिए काफी शानदार स्मार्टफोन हो सकता है.

अगर आप भी कम बजट वाला शानदार और धांसू डिजाइन वाला स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं जिसमें की दमदार कैमरा क्वालिटी बैटरी बैकअप और भी कई सारे विकल्प आपको मिले वह फोन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए काफी दमदार और धांसू फोन के बारे में आपको बता रहा हूं जिसमें अच्छे फीचर्स दिए गए हैं और उसकी कीमत के बारे में और विशेषताओं के बारे में आपको जानकारी दूंगा.

Moto G04s क्या है कीमत

Moto G04s अगर हम इस दमदार स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो भारतीय बाजार में इस फोन को काफी कम कीमत में लॉन्च किया गया है जैसा कि इसमें 4GB रैम के साथ 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ मात्र 6999 में भारतीय मार्केट में लॉन्च किया गया है.

अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आप कंपनी के आधिकारिक वेबसाइट पर विकसित करके इसको खरीद सकते हैं या फिर आप ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट से भी खरीदने का ऑप्शन आपके लिए उपलब्ध है वहीं पर कलर ऑप्शन की बात करें तो आज मैं आपको कई शानदार नए कलर देखने को मिलेंगे जैसा कि सनराइज ऑरेंज कलर सी ग्रीन कलर Satin ब्लू कलर.

Moto G04s का दमदार स्पेसिफिकेशन

आपकी जानकारी के लिए बता दो कंपनी के द्वारा इस फोन में काफी दमदार स्पेसिफिकेशन जैसे कि 6.6 इंच की एचडी प्लस आईपीएस एलसीडी डिस्पले दिया गया है वहीं पर प्रोसेसर के लिए काफी दमदार Unisoc T606 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है.जिससे कि फोन की परफॉर्मेंस काफी दमदार और शानदार आपको देखने को मिलेगी.

Moto G04s दमदार इंटरनल स्टोरेज

अगर हम इस मोटरोला कंपनी के स्मार्टफोन में इंटरनल स्टोरेज की बात करें तो कंपनी की तरफ से 4GB रैम के साथ 64GB इंटरनल स्टोरेज में पेश किया जाता है. जिससे कि आप अपनी डॉक्यूमेंट वीडियो या फिर इमेज को आसानी से स्टोर कर सकते हैं.

Moto G04s मिलेगा दमदार कैमरा क्वालिटी

अगर हम कमरे की बात करें तो इसमें काफी अच्छा कैमरा का व्यवस्था बनाया गया है जैसा कि इसमें 50 मेगापिक्सल का पॉइंट कैमरा दिया गया है और वहीं पर फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सल का जोड़ा गया है जिससे कि आप अच्छी वीडियो ग्राफी और फोटोग्राफी कर सकते हैं.

Moto G04s दमदार कनेक्टिविटी

Moto G04s अगर हम कनेक्टिविटी की फीचर्स की बात करें तो मोटरोला कंपनी के इस फोन में काफी दमदार कनेक्टिविटी दिया गया है जैसे कि जीपीएस एनएफसी यूएसबी टाइप सी चार्जर का कनेक्टिविटी दिया गया है और इस फोन की वजन की बात करें तो मात्र 178.80 ग्राम का है.

Moto G04s दमदार बैटरी सपोर्ट

Moto G04s वही बैटरी सपोर्ट की बात करें तो इस दमदार स्मार्टफोन में आपको 5000 mah की बैटरी देखने को मिलेगी साथ में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट की कैपेसिटी भी इसमें दी गई है और इसमें आपको टाइप सी चार्जर भी मिलता है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now