IPL Auction: आने वाले आईपीएल में, यह 10 खिलाड़ी जो होंगे करोड़पति नीचे अभी लिस्ट जाने

IPL Auction: आईपीएल का सीजन आने वाला है वहीं पर फैंस का बेसब्री से इंतजार है कि उसके कौन से खिलाड़ी को कितने रुपए में बोली कौन से एजेंसी लगाने वाली है. आईपीएल का एक तरह से बुखार का भी तेजी से फैंस को चढ़ रहा है क्योंकि अभी आईपीएल का ऑप्शन चालू है और वहीं पर जितनी भी आईपीएल की एजेंसीज हैं उसमें खिलाड़ियों को लेकर कई सारे बदलाव किए जा रहे हैं और अपने जल्द में ही सुना होगा कि मुंबई इंडियंस के कप्तान को बदल दिया गया है इसके पहले रोहित शर्मा कप्तान हुआ करते थे जो की पांच बार उन्होंने आईपीएल मैच मुंबई इंडियंस को फाइनल जिताया था.

लेकिन खबरों के मुताबिक अब मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा की जगह पर हार्दिक पांड्या को बना दिया गया है सोशल मीडिया पर मुंबई इंडियंस का जो सोशल अकाउंट पेज है वहां पर अब कप्तान के तौर पर हार्दिक पांड्या को जगह दे दी गई है. इन सारी चीजों को देखते हुए मुंबई इंडियंस के पहले कप्तान रोहित शर्मा काफी नाराज हुए कि उन्हें बिना बताए कि उनको कप्तानी से हटाया जा रहा है और हार्दिक पांड्या को बना दिया गया.

अब यह कितना सच है कितना झूठ है यह तो मुंबई इंडियन एजेंसी जानती है लेकिन खबरों में यह सारी चीज अभी चल ही रही थी वहीं पर आईपीएल ऑक्शन को लेकर और भी बड़ी खबरें आ रही हैं.

आने वाले आईपीएल में खिलाड़ियों को बोली लगाने के लिए जितनी भी आईपीएल की एजेंसियां हैं वह खिलाड़ियों के ऊपर आप बोली लगाने जा रहे हैं इस बीच अश्विन ने भी अपनी भविष्यवाणी कर दी है कि यह 10 खिलाड़ी हो सकते हैं करोड़पति इस आने वाले आईपीएल में जिनको भी एजेंसी बोली के तौर पर अपने टीम में चुनेगी

अश्विन ने कुछ खिलाड़ियों को लेकर अपनी भविष्यवाणी की है कि यह सारे खिलाड़ी इतने रुपए में बिक सकते हैं आईपीएल की टीमों के लिए वहीं पर तेज गेंदबाज मिसाल स्टार्क और टेस्ट कप्तान फैट कमिंग्स को संभावित रूप से सबसे महंगे खिलाड़ियों में रखा है दोनों के लिए 14 करोड़ पैसे अधिक की बोली लगाई जाने की उम्मीद ऐसी उन्होंने जताई है अश्विन की भविष्यवाणी में एक और बड़े भारतीय मूल के खिलाड़ी शाहरुख खान का है जिनके बारे में उनका मानना है कि उन्हें 10 से 14 करोड़ के बीच उनकी बोली लग सकती है. जिनके बारे में उनका मानना है कि अनकैप्ड खिलाड़ियों में जिन्हें पंजाब किंग्स ने आईपीएल 2024 से पहले रिलीज कर दिया था उन्हें इतने करोड रुपए में बोली लगा सकती है.

अश्विन ने जिनके बारे में जिन खिलाड़ियों के बारे में अपनी भविष्यवाणी जाहिर की है उन खिलाड़ियों की लिस्ट कुछ इस प्रकार से नीचे दी गई है आप भी संभावित रूप से देख सकते हैं कि यह खिलाड़ियों को इतने करोड रुपए में खरीदा जा सकता है आईपीएल एजेंसी के द्वारा लेकिन यह एक मीडिया खबरों के मुताबिक है यह पक्का नहीं है जब गोली लग जाएगी तब आप इसे पक्का समझिएगा बाकी खबरें ऐसी चल रही है कि इन सभी खिलाड़ियों को इतने रुपए में खरीदा जाने वाला है.

इन 10 खिलाड़ियों के लिए अश्विन ने भविष्यवाणी की है:

शाहरुख खान- अनुमानित बोली: 10 से 14 करोड़ रुपये
रचिन रवींद्र – अनुमानित बोली: 4 से 7 करोड़ रुपये
हर्षल पटेल- अनुमानित बोली: 7 से 10 करोड़ रुपये
उमेश यादव- अनुमानित बोली: 4 से 7 करोड़ रुपये
पैट कमिंस – अनुमानित बोली: 14+ करोड़ रुपये
मिचेल स्टार्क – अनुमानित बोली: 14+ करोड़ रुपये
वानिंदु हसरंगा – अनुमानित बोली: 10 से 14 करोड़ रुपये
रोवमैन पॉवेल- अनुमानित बोली: 4 से 7 करोड़ रुपये
गेराल्ड कोएत्ज़ी – अनुमानित बोली: 7 से 10 करोड़ रुपये
ट्रैविस हेड- अनुमानित बोली: 2 से 4 करोड़ रुपये

यह जो लिस्ट जारी की गई है उसमें अश्विन ने ऐसा जाते हैं कि यह सब खिलाड़ी एक तरह से अच्छे परफॉर्मेंस के हिसाब से उनके करोड़ों रुपए में बोली लगाई जा सकती है और यह माना जा रहा है कि यह बोली आईपीएल में सबसे महंगी बोली के तौर पर लगाई जाएगी और इन्हीं सभी के बीच इन सब खिलाड़ियों की किस्मत आईपीएल में चमकेगी या नहीं चमकेगी यह तो बाद में तय होगा लेकिन अगर अच्छी खासी बोली इनकी करोड़ों रुपए में लगती है तो इनको भी अच्छे खासे परफॉर्मेंस आईपीएल में दिखाने होंगे.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now