Array

Ola और Hero को रोड पर लाने आ रही BMW CE02 Electric Scooter ,बवाल फीचर्स के साथ दमदार माइलेज

BMW CE02 Electric Scooter अगर हम भारतीय टू व्हीलर इलेक्ट्रॉनिक व्हीकल सेगमेंट की बात करें तो बहुत सारे धुरंधर कंपनियां अपने इलेक्ट्रिक टू व्हीलर को मार्केट में लॉन्च कर रही हैं साथ में ही आप देखे होंगे कि ओला कंपनी ने फुल मार्केट में बवाल मचाया हुआ है उसके साथ में ही हीरो कंपनी के एक्टिवा कंपनी इलेक्ट्रिक सेगमेंट में बवाल मचाने आ रही है लेकिन क्या गर्दा उड़ा पाएगी या नहीं उड़ा पाएगी इसके पीछे की वजह किसी को नहीं पता क्योंकि एक और नई कंपनी मार्केट में आ रही है जो कि ऐसा लगता है कि उनको रोड पर ला देगी।

हां तो आपको बता दे बीएमडब्ल्यू कंपनी ने टू व्हीलर लेकर आ रही है, जो कि अच्छे-अच्छे कंपनियों के होश उड़ा देने वाली है उनको रोड पर लाकर खड़ा कर देगी इतने धमाकेदार इंजन के साथ और दमदार फीचर्स आपको देखने को मिलेंगे क्योंकि बीएमडब्ल्यू कंपनी काफी जानी-मानी कंपनी है और इसका जो चमचमाती हुई बाइक की डिजाइन है उसके साथ आपको काफी अट्रैक्ट करने वाली है.इस टू व्हीलर इलेक्ट्रिक बाइक BMW CE02 Electric Scooter में आपको फुल धांसू और दमदार फीचर्स देखने को मिलेंगे साथ में ही इसका जो कातिलाना लुक है आपको काफी पसंद आने वाला है और इसके धांसू फीचर्स और मोटर के रेंज और स्पीड के बारे में लिए बिस्तर में बात करते हैं जो कि आपको काफी ही खुश कर देगा।

BMW CE02 Electric Scooter बीएमडब्ल्यू का यह स्कूटर जब भी कंपनी के द्वारा लांच किया जाएगा अब तक का सबसे बवाल मचा देने वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर सेगमेंट में यह स्कूटर होगा। क्योंकि इसमें आपको आधुनिक डिजाइन के साथ-साथ आधुनिक टेक्नोलॉजी का भी कंपनी के द्वारा इस्तेमाल किया गया है. और आप सबको पता ही होगा कि बीएमडब्ल्यू का अभी तक का टू व्हीलर सेगमेंट में एक अच्छा खासा नाम भी है उसी नाम को मेंटेन रखने के लिए कंपनी द्वारा काफी शानदार फीचर्स और दमदार इंजन भी दिए जाएंगे।

BMW CE02 Electric Scooter बवाल मचा देने वाले फीचर्स

BMW CE02 Electric Scooter अगर हम इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में बवाल मचा देने वाले फीचर्स की बात करें तो आपको काफी ही दमदार और आधुनिक फीचर्स देखने को मिलते हैं, जो कि इस स्कूटर में डिजिटल स्पीडोमीटर, ऑडोमीटर, एलइडी डिस्पले, 3.5 इंच का टच स्क्रीन डिस्प्ले साथ में डिजिटल कंट्रोल, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट, एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम ,फोग लाइट, एलईडी लाइट लैंप, हाइलोजन लैंप, ट्यूबलेस टायर, मेटल एलॉय व्हील, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, फ्रंट म्यूजिक और साथ में जीपीएस सिस्टम, इंटरनेट कनेक्टिविटी जैसे डिजिटल इंडिकेटर यह सारे शानदार फीचर्स आपको देखने को मिलेंगे।

BMW CE02 Electric Scooter दमदार इंजन

BMW CE02 Electric Scooter आपको पता ही होगा कि यह इलेक्ट्रिक टू व्हीलर बीएमडब्ल्यू कंपनी की तरफ से लांच की जा रही है तो आपको जानकारी के लिए बता दो अभी तक बीएमडब्ल्यू की सभी गाड़ियां चाहे फिर इलेक्ट्रिक हो या फिर पेट्रोल या डीजल की हो अभी तक उनके दमदार इंजन आपको देखने को मिल रहे होंगे। इसके साथ में ही इस स्कूटर में 2 किलो वाट की लिथियम आयन बैटरी का इस्तेमाल किया गया है जो इस स्कूटर को 90 किलोमीटर तक की रेंज देता है. वहीं इसके अलावा इस स्कूटर में 1 किलो वाट का बीएलडीसी मोटर भी दिया गया है जो की 70 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड देने में सक्षम है बता दे इस स्कूटर को चार्ज करने में आपको लगभग 5 घंटे तक का समय लग सकता है.

BMW CE02 Electric Scooter कीमत

BMW CE02 Electric Scooter आपकी जानकारी के लिए बता दें की कीमत को लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है लेकिन ऐसा मीडिया रिपोर्ट की तरफ से माना जा रहा है कि भारतीय मार्केट में इस स्कूटर की कीमत को लगभग 1.20 लख रुपए एक्स शोरूम रखी जा सकती है लेकिन अभी तक कंपनी के द्वारा कोई भी ऑफिशियल अलार्म नहीं किया गया है. जब तक कंपनी के द्वारा ऑफिशियल ऐलान नहीं किया जाता तब तक कोई पक्की जानकारी नहीं आती.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now