OnePlus Ace 3 स्पेसिफिकेशन लीक, शानदार बैटरी के साथ और भी खास चीज आप भी जाने

OnePlus Ace 3 को इस साल की शुरुआत में लॉन्च किए गए वनप्लस ऐस 2 हैंडसेट के उत्तराधिकारी के रूप में जल्द ही चीन में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। फोन वनप्लस 12 5G के लगभग उसी समय लॉन्च हो सकता है, जिसके जनवरी 2024 में आने की उम्मीद है। वनप्लस ऐस 2, जिसे इस साल की शुरुआत में फरवरी में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 SoC और 5,000mAh के साथ जारी किया गया था। 100W वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली बैटरी। वनप्लस ऐस 3 के बारे में विवरण हाल ही में ऑनलाइन सामने आए हैं। अब एक नया लीक आगामी फोन के कैमरा, चिपसेट और बैटरी विवरण सहित प्रमुख विशेषताओं का संकेत देता है।

OnePlus Ace 3 का कैमरा

टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन (चीनी से अनुवादित) ने एक वीबो पोस्ट में कहा कि कथित OnePlus Ace 3 में मेटल बॉडी होने की उम्मीद है। लीकर का यह भी दावा है कि फोन सोनी IMX709 सेंसर के साथ टेलीफोटो कैमरा से लैस होगा जो 2x ऑप्टिकल ज़ूम को सपोर्ट करता है।

OnePlus Ace 3 का बैटरी

लीक के मुताबिक, हैंडसेट 4nm क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 SoC द्वारा संचालित होगा। पोस्ट में यह भी बताया गया है कि फोन में 100W वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,500mAh की बैटरी होगी।

OnePlus Ace 3 का डिस्प्ले

पिछले लीक में सुझाव दिया गया है कि वनप्लस ऐस 3 में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7-इंच 1.5K AMOLED डिस्प्ले होगा। इसके एंड्रॉइड 14-आधारित OxygenOS 14 पर चलने की उम्मीद है। ऑप्टिक्स के लिए, हैंडसेट में ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) के समर्थन के साथ 50-मेगापिक्सल का प्राथमिक सेंसर, 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड-एंगल सेंसर, 32-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर होने की उम्मीद है। पीछे की तरफ -मेगापिक्सेल टेलीफोटो कैमरा। इसके फ्रंट में 16-मेगापिक्सल सेंसर से लैस होने की भी बात कही गई है।

इसके पूर्ववर्ती, वनप्लस ऐस 2 में 6.74-इंच FHD+ घुमावदार AMOLED डिस्प्ले है, और यह 50-मेगापिक्सल Sony IMX890 प्राइमरी सेंसर, अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस के साथ 8-मेगापिक्सल सेंसर सहित ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप से लैस है। , साथ में 2-मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा। इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेंसर भी है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Leave a Comment