लॉन्च हुआ 200 मेगापिक्सल का Infinix Note 50 Pro ,धांसू फीचर्स के साथ 8000 mah की बैटरी और किफायती दाम

Infinix Note 50 Pro भारतीय स्मार्टफोन बाजार में दिन प्रतिदिन आपको बहुत ही शानदार स्मार्टफोन देखने को मिलते हैं साथ में स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनियां भी नए-नए और एडवांस्ड फीचर्स के साथ-साथ धांसू कैमरा और लंबी चलने वाली बैटरी का उपयोग करती है जिससे कि लोगों को काफी ही सहूलियत मिल सके.

इसी बीच Infinix Note 50 Pro इंफिनिक्स स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी ने काफी दमदार फीचर्स और शानदार बैटरी बैकअप के साथ डीएसएलआर जैसे फोटोग्राफी करने वाले camera का सेटअप लेकर बाजार में अपनी स्मार्टफोन को उतारा है जो कि भौकाल  बनाने के लिए काफी  है.

अगर हम इस फोन में दमदार फीचर्स की बात करें तो आपको 200 मेगापिक्सल कैमरे के साथ 256 जीबी और 512gb का इंटरनल स्टोरेज के साथ आपको 8000 mah  की बैटरी देखने को मिलती है.

Infinix Note 50 Pro कैमरा

Infinix Note 50 Pro अगर हम इस फोन में कैमरे की बात करें तो काफी दमदार और शानदार कैमरा दिया गया है. मानो कि आप किसी डीएसएलआर कैमरा से फोटो खींचे हो ऐसा फोटो आपको इस फोन में देखने को मिलेगा तो इसको ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है. जो की प्राइमरी कैमरा इसका 200 मेगापिक्सल है साथ में अल्ट्रा व्हाइट कैमरा 8 मेगापिक्सल का और सेंसर माइक्रो कैमरा 2 मेगापिक्सल का दिया गया है, और सेल्फी लेने के लिए शानदार कैमरा 16 मेगापिक्सल का मौजूद है जो की काफी ही अच्छी फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी करने में मदद मिलेगी।

Infinix Note 50 Pro प्रोसेसर

Infinix Note 50 Pro इस फोन में काफी बवाल मचा देने वाला प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है. ऑक्टा कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर दिया गया है जो की परफॉर्मेंस के मुकाबले काफी ही लल्लन टॉप परफॉर्मेंस आपको देखने को मिल सकता है. इस मोबाइल फोन की प्रोसेसर की बात करें तो इसकी प्रोसेसिंग स्पीड इतनी तगड़ी है कि आप बोलेंगे कि हां हमने सही जगह पर पैसा लगाया है और आपको इसका रिफ्रेश रेट काफी ही बढ़िया और शानदार देखने को मिलता है जो कि इसके प्रोसेसर के हिसाब से यह स्मार्टफोन काफी मक्खन जैसा एक्सपीरियंस करता है.

Infinix Note 50 Pro स्टोरेज 

Infinix Note 50 Pro स्टोरेज की तो आपको कोई चिंता ही नहीं इस स्मार्टफोन में क्योंकि फुल गर्दा मचा देने वाला स्टोरेज दिया गया है. इसमें दो वेरिएंट आपको देखने को मिलते हैं पहले वेरिएंट में 8GB RAM  के साथ 512gb का इंटरनल स्टोरेज का ऑप्शन दिया गया है साथ में ही 12GB RAM के साथ 256gb का इंटरनल स्टोरेज दूसरे वेरिएंट में दिए गया है. जो वेरिएंट आपके लिए सुविधाजनक है आप वह वेरिएंट खरीद सकते हैं और इस फोन के स्टोरेज का मजा फुल उठा सकते हैं.

Infinix Note 50 Pro बैटरी

Infinix Note 50 Pro इस फोन में हम बैटरी की बात करें तो काफी ही घोड़े जैसे चलने वाली बैटरी दी गई है, जो की 8000 mah की बैटरी आपको इस फोन में देखने को मिलती है.जिससे एक और फायदा होता है आप एक बार फोन चार्ज करते हैं.तो पूरे दिन तक आप इस फोन को इस्तेमाल कर सकते हैं,और इस फोन में इसके साथ ही फास्ट चार्जिंग का चार्जर सपोर्ट भी दिया गया है. और इसमें बैटरी काफी बड़ी दी गई है जिसकी वजह से आपका फोन काफी देर तक दौड़ता रहेगा बिना थके बिना हारे।

Infinix Note 50 Pro कीमत

Infinix Note 50 Pro इस फोन की अगर हम कीमत की बात करें तो भारतीय बाजार में इसको दो वेरिएंट के तौर पर लॉन्च किया गया है. तो पहले वेरिएंट आपको लगभग 16999 रुपए के हिसाब से और दूसरा वेरिएंट आपको लगभग 18999 रुपए कीमत हो सकती है अभी तक कंपनी के तरफ से ऐसा कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है लेकिन अगर आप इस फोन की ओरिजिनल कीमत जानना चाहते हैं,तो आप कंपनी के ऑफिसियल वेबसाइट पर जाकर पता कर सकते हैं.

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now