ये इलेक्ट्रिक साइकिल EMotorad Trex Electric Cycle लोगों के दिलों पर 55 किलोमीटर की रेंज देने के साथ राज करेगी

EMotorad Trex Electric Cycle भारतीय बाजार में इलेक्ट्रॉनिक सेगमेंट के व्हीकल दिन प्रतिदिन लॉन्च हो रहे हैं इसी बीच टू व्हीलर इलेक्ट्रिक सेगमेंट मिनट में भी मानो तूफान आ गया है, मुख्य रूप से इसका कारण यही है कि आप सबको पता है कि पेट्रोल और डीजल महंगा होने की वजह से लोग अभी इलेक्ट्रिक वाहनों की तरफ बढ़ते हुए नजर आ रहे हैं.

EMotorad Trex Electric Cycle लेकिन हम सबको पता है कि इलेक्ट्रिक वाहनों में इलेक्ट्रिक स्कूटर से लेकर मोटरसाइकिल भी कंपनियां बनाकर बेच रही हैं. जिसमें आपने बहुत ही शानदार दमदार और बवाल मचा देने वाले फीचर्स और अच्छी रेंज देने वाले स्कूटर लॉन्च किया जा रहे हैं.

EMotorad Trex Electric Cycle इसी कड़ी को आग से आगे बढ़ते हुए अब टू व्हीलर सेगमेंट में इलेक्ट्रॉनिक साइकिल भी आ चुकी है जिसमें आपको 55 किलोमीटर की फुल लल्लन टॉप रेंज देखने को मिलेगी और इसमें आपको आधुनिक फीचर्स भी देखने को मिलेगा जो आप टू व्हीलर इलेक्ट्रिक स्कूटर या फिर टू व्हीलर इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल में देखने को मिलता था.

यह इलेक्ट्रिक साइकिल आपके बजट वाली साइकिल में से एक होगा और आप सबको मालूम नहीं होगा मानो कि ऐसा रिवॉल्यूशन इलेक्ट्रॉनिक व्हीकल में आ रहा है इस बीच आपको इलेक्ट्रिक साइकिल भी ऐसे ही दमदार फीचर्स के साथ कदम रख रही है.

EMotorad Trex Electric Cycle फुल लल्लनटॉप फीचर्स

EMotorad Trex Electric Cycle अगर हम फीचर्स की बात करें तो फूल बवाल मचा देने वाले फीचर्स आपको देखने को मिलेंगे क्योंकि अब इलेक्ट्रॉनिक सेगमेंट काफी बूम करता हुआ नजर आ रहा है. और इस इलेक्ट्रॉनिक साइकिल में दमदार फीचर्स जैसे  LCD 866 डिस्प्ले दिया गया है, जो डिस्प्ले रिमोट के साथ आता है। वहीं इसके अलावा इस साइकिल में बैटरी चार्ज इंडिकेटर, डिस्टेंस, डिस्टेंस यूनिट, पेडल, असिस्ट लेवल जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं। जो कि ग्राहकों को काफी ही पसंद आ रहा है और लोग इसकी तरफ अट्रेक्ट हो रहे हैं.

EMotorad Trex Electric Cycle दमदार बैटरी

EMotorad Trex Electric Cycle आपकी जानकारी के लिए बता दे फुल बवाल मचा देने वाले इसमें दमदार बैटरी जोड़ा गया है, जो 36V 7.8Ah वाट की बैटरी दी गई है जिसमें 250 वाट के बीएलडीसी मोटर के साथ आती है यह साइकिल आपको बचपन से 60 किलोमीटर रेंज देने की क्षमता रखता है और इसकी टॉप स्पीड लल्लन टॉप 25 किलोमीटर प्रति घंटे की है वहीं इसके फुल चार्ज करने में लगभग 4 घंटे का समय लगता है. इस बवाल मचा देने वाली साइकिल ग्राहकों को काफी पसंद आ रही है

EMotorad Trex Electric Cycle बढ़िया रेंज और स्पीड

EMotorad Trex Electric Cycle इस इलेक्ट्रिक साइकिल की अगर हम रेंज की बात करें तो आपको एक बार चार्ज करने के बाद 55 किलोमीटर तक की रेंज देखने को मिलती है साथ में ही टॉप स्पीड 25 किलोमीटर प्रति घंटे के रफ्तार से आप दूरी तय कर सकते हैं. अगर हम रेंज की बात करें तो काफी अच्छी रेंज इस साइकिल में आपको देखने को मिलते हैं अगर आपके पास कोई ऐसी वहां नहीं है. जिससे कि आप नजदीकी दूरी तय कर सकते हैं तो आपके लिए यह बहुत ही बढ़िया ऑप्शन है एक बार चार्ज करेंगे तो 55 किलोमीटर की दूरी तय करने में आपकी मदद यह इलेक्ट्रिक साइकिल करने वाली है.

EMotorad Trex Electric Cycle कीमत

EMotorad Trex Electric Cycle अगर हम इस साइकिल की बात करें तो आपको काफी किफायती कीमत में आपको मिल जाता है इसके दो वेरिएंट कीमत के हिसाब से मिलते हैं जो की बेसिक मॉडल का वेरिएंट है ₹22000 से इसकी शुरुआत है वहीं पर अगर आप टॉप वैरियंट की बात करेंगे तो आपको 45000 रुपए तक पे करना पड़ सकता है और इस महीने वाले वेरिएंट में आपको दमदार फीचर्स के साथ-साथ अच्छी बैटरी और अच्छे स्पेसिफिकेशन भी देखने को मिलते हैं.

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now