सरसों के तेल में भारी गिरावट अब बारिश में बनाए खूब ब्रेड और आलू के पराठे 1 लीटर में कितने दाम लगेंगे

सरसों के तेल में भारी गिरावट अब बारिश में बनाए खूब ब्रेड और आलू के पराठे 1 लीटर में कितने दाम लगेंगे

सरसों के तेल में भारी गिरावट अब बारिश में बनाए खूब ब्रेड और आलू के पराठे 1 लीटर में कितने दाम लगेंगे जाने आगे की जानकारी किसी भी चीज को खरीदने का मौका कभी कभी आता है जिसे आप गवा देंगे तो फिर मौका दोबारा आपको जल्दी नहीं मिलता है और आगे कब आएगा वह पता नहीं दिखाने आजा आपको भुगतना पड़ता है अगर आप अब खाद्य तेल खरीदने का प्लान बनाया बैठे हैं तो आपके लिए एक सुनहरा मौका है इन दिनों खुदरा बाजार में सरसों का तेल कह सकते हैं कौड़ियों के भाव से मिल रहा है इसकी खरीदारी में थोड़ी भी अगर आपने देरी की तो फिर आप को पछतावा करना होगा क्योंकि बार बार ऐसे मौके नहीं मिलते हैं जैसे आप को मिल रहे हैं.

सरसों का तेल हाई लेवल रेट से करीब 60 से ₹65 सस्ते में बिक रहा है जिसकी आप खरीददारी करके मौके का लाभ उठा सकते हैं जो किसी सुनहरे मौके से कम नहीं बरसात के सीजन में बढ़ती खपत के बीच गिरावट किसी बड़ी खबर से कम नहीं है आपको अपने जिओ के सरसों के तेल के भाव को जान लेना चाहिए और आपको इस मौके का फायदा उठा लेना चाहिए.

यह आर्टिकल आपके लिए है और आप मान सकते हैं कि आपके शहर का भाव कितना है सरसों के तेल का तो आइए जानते उत्तर प्रदेश के जिला बदायूं में सरसों का तेल अब बहुत ही सस्ता बिक रहा है इसकी खरीदारी कर पैसों की बजट कर सकता है.

यहां से सरसों का तेल कुल ₹145 प्रति लीटर के हिसाब से आप खरीदारी करके पैसे बचा सकते हैं जो किसी सुनहरे मौके से कम नहीं है इसके अलावा जिला बरेली में भी सरसों तेल के प्राइस में बहुत कम भाव में बिक रहा है जिसे आप को लेकर ₹146 प्रति लीटर के हिसाब से खरीद सकते हैं.

इसके साथ ही जिला पीलीभीत में भी सरसों के तेल कुल 145 में प्रति लीटर के हिसाब से दर्ज किया जा रहा है शाहजहांपुर में तो आप सरसों का तेल सस्ते में खरीदने के लिए मौका है और आप इससे लाभ भी प्राप्त कर सकते हैं जहां कीमत को लेकर ₹44 प्रति लीटर के हिसाब से दर्ज की जा रही है जिसे जानकर आप काफी खुश हो जाएंगे.

इन शहरों में नई कीमत जाने

पश्चिमी यूपी के जिला सहारनपुर में सरसों का तेल हाई रेट के लेवल से करीब ₹65 कम चल रहा है यहां कुल 145 में प्रति लीटर में खरीददारी कर पैसों की बचत आराम से कर सकता है और यह आपके लिए किसी सुनहरे और सर से कम नहीं है आपने तनिक भी देरी की तो आप पछताएंगे.

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now