200 MP Camera वाला फ़ोन Infinix Note 50 Pro सबकी पतलून गीली करने आ गया,बवाल फीचर्स के साथ 8000 mah की बैटरी

Infinix Note 50 Pro भारतीय स्मार्टफोन बाजार में दिन प्रतिदिन स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनियां अपने धांसों और दमदार बैटरी वाले स्मार्टफोन लॉन्च करते जा रहे हैं. लेकिन सबसे जरूरी बात यह है कि अच्छे स्पेसिफिकेशन वाले स्मार्टफोन क्या फोन बनाने वाली कंपनियां बजट वाले लोगों के लिए लांच कर रहे हैं.

Infinix Note 50 Pro तो इस सवाल का जवाब आपको इंफिनिक्स के द्वारा बनाए गए स्मार्टफोन कंपनी ने दिया है यानी कि इस कंपनी ने अपनी इस स्मार्टफोन में काफी दमदार फीचर्स को जोड़ा है जो कि लोगों को काफी पसंद आ रहा है और पिछले कुछ वर्षों से इंफिनिक्स कंपनी के स्मार्टफोन, स्मार्टफोन बाजार में काफी अच्छी अपनी पकड़ बना चुके हैं और लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है.

Infinix Note 50 Pro लोगों को इंफिनिक्स कंपनी के स्मार्टफोन पसंद आने के पीछे की मुख्य वजह यह है कि उनके ज्यादा नहीं ढीली करने होते हैं एक अच्छे स्मार्टफोन खरीदने के लिए काफी बजट वाले स्मार्टफोन इंफिनिक्स कंपनी के द्वारा लांच किया जाता है इसी बीच काफी ही धांसू फीचर्स वाले और दमदार बैटरी वाले और अच्छी वीडियो ग्राफी करने के लिए कैमरा वाला फोन कंपनी के द्वारा लांच किया है जिसके बारे में हम आपको जानकारी देने जा रहे हैं.

Infinix Note 50 Pro धांसू डिस्प्ले

Infinix Note 50 Pro अगर हम इंफिनिक्स कंपनी के इस स्मार्टफोन की बात करें तो काफी बवाल मचा देने वाला डिस्प्ले दिया गया है जिसमें आपको 6.5 इंच का डिस्प्ले कंपनी के द्वारा दिया गया है ऐसा देखने को मिलता है और जिसका रिफ्रेश रेट 130 hz का है. यानी कि अगर आप फोन इस्तेमाल करते हैं तो आपका फोन बहुत ही स्मूथ काम करने वाला है और आपको काफी अच्छा एक्सपीरियंस फील होगा।

Infinix Note 50 Pro धमाकेदार कैमरा

Infinix Note 50 Pro अगर कोई भी नया स्मार्टफोन खरीदने जाता है तो उसकी पहली ख्वाहिश यह होती है कि उसमें अच्छा कैमरा होना चाहिए क्योंकि वह कैमरे का इस्तेमाल हर जगह करता है. इसी को सोचती हुए कंपनी ने काफी दमदार कैमरा दिया हुआ है, ट्रिपल सेटअप का आपको इस फोन में कैमरा देखने को मिलता है. जिसमें की प्राइमरी कैमरा 200 मेगापिक्सल का और सेकेंडरी कैमरा आपको 8 मेगापिक्सल का इसके साथ में ही सेंसर कैमरा 2 मेगापिक्सल का देखने को मिलता है, साथ में आपको सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा इस कंपनी ने इस फोन के साथ जोड़ा है जिससे कि आप अच्छी वीडियो ग्राफी फोटोग्राफी करने का आनंद उठा ले सकते हैं.

Infinix Note 50 Pro पावरफुल प्रोसेसर

Infinix Note 50 Pro सबसे कमाल की बात होती है अगर आपको स्मार्टफोन खरीदने हैं,तो आपको प्रोसेसर पर ध्यान देना होता है. अगर हम प्रोसेसर की बात करें तो कंपनी के द्वारा आप लोगों को ऑक्टा कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर के साथ या फोन लॉन्च किया जा रहा है जिसमें आपको काफी अच्छे स्पीड देखने को मिलेगी।

Infinix Note 50 Pro दमदार बैटरी

Infinix Note 50 Pro अगर हम बात करें इस फोन में तो आपको काफी दमदार बैटरी मिलती है. जिसका बैकअप एक दिन आसानी से पूरा चल जाएगा वहीं पर बैटरी की कैपेसिटी 8000 mah दी गई है.जिससे कि अगर आप यह फोन एक बार चार्ज करते हैं. तो पूरा दिन चल जाएगा और तो और इस फोन में आपको फास्ट चार्जिंग करने के लिए चार्जर का सपोर्ट मिलता है

Infinix Note 50 Pro वेरिएंट

Infinix Note 50 Pro कंपनी के द्वारा इस फोन को दो वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है जो कि पहले वेरिएंट में आपको 8GB RAM के साथ 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज हो सकता है साथ में दूसरे वेरिएंट में आप 12gb RAMके साथ 512 जीबी इंटरनल स्टोरेज का ऑप्शन दिया जा सकता है जो स्टोरेज के मामले में आज के समय के हिसाब से काफी अच्छा है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Leave a Comment