मात्र 14000 में यामाहा की Yamaha FZ चमचमाती हुई बाइक अपने घर ले जाए

Yamaha FZ भारतीय बाजार में अगर हम यामाहा मोटरसाइकिल की बात करें तो कंपनी के द्वारा यामाहा की कई सारी सीरीज लॉन्च की गई है जिसमें आपको ऐसी सीरीज भी देखने को मिलते हैं जो की काफी है अट्रैक्टिव लुक के साथ बाजार में कंपनी ने उतारा है.

वहीं पर जब यामाहा कंपनी की मोटरसाइकिल की बात आती है तो मानो लोगों के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है और खिलखिला का चेहरे खिल उठते हैं इसके पीछे का कारण यही है. कि यामाहा कंपनी ने आज भी लोगों को वह भरोसा दिया है जो की मोटरसाइकिल कंपनी के द्वारा दिया जा सकता है.

Yamaha FZ यामाहा कंपनी को लेकर लोगों का भरोसा इसलिए बना हुआ है कि यामाहा कंपनी कुछ अपने शानदार फीचर्स और दमदार टेक्नोलॉजी के साथ हमेशा कुछ ना कुछ नए वेरिएंट की मोटरसाइकिल लॉन्च करती है उसी की सीरीज में यामाहा एफजेड Yamaha FZ है. जो कि आज भी लोगों के लिए काफी ही पसंदीदा मोटरसाइकिल में से एक है.

सबसे मजेदार की बात यह है कि अगर आप यामाहा के बाइक लवर है तो आपके लिए यह खुशखबरी है क्योंकि यामाहा की बाइक अब मात्र 14000 रुपए में आप अपने घर ले जा सकते हैं. और अपने सपने को पूरे कर सकते हैं यामहा बाइक खरीद कर.

Yamaha FZ कीमत

Yamaha FZ जैसा कि आपको बता दे यामाहा बाइक की इस सीरीज को कंपनी के द्वारा 1.21 लख रुपए एक्स शोरूम कीमत रखी गई है हालांकि ऑन रोड आते-आते इस चमचमाती हुई बाइक की कीमत लगभग 1.38 लख रुपए तक पहुंच जाती है इसी वजह से इस बाइक की कीमत कई लोगों के बजट के बाहर चली जाती है और लोगों के सपने इस कंपनी के बाइक खरीदने के लिए टूट जाते हैं.

लेकिन अब आपको बिल्कुल भी घबराने की जरूरत नहीं है क्योंकि कंपनी ने काफी कम कीमत में आपको यह बाइक मिल जाएगी मात्र आप 14000 में इस बाइक को अपने घर ले जा सकते हो और अपने सपने को पूरा कर सकते हो. यानी कि अब आपको यामाहा की इस बाइक में फाइनेंस की सुविधा मिलेगी जिससे कि आप हर महीने की किस्त चुका सकते हो और पूरी बाइक अपनी कर सकते हैं जो कि आपको काफी ही सरल फाइनेंस की सुविधा दी जाती है और हर महीने सरल किस्त भरनी होती है जो कि आपके ऊपर बाहर नहीं पड़ेगा.

Yamaha FZ 14000 में घर ले जाएं 

Yamaha FZ आपको बता दें कि कंपनी के द्वारा आप फाइनेंस की सुविधा दी जा रही है. आप महज 14000 रुपए भर कर Yamaha FZ बाइक अपने घर ले जा सकते हैं वह भी आसान किस्तों में वही इसके बाद आप 124241 रुपए का लोन आपको बैंक के तरफ से मात्र 9.8 प्रतिशत के ब्याज दर से दिया गया है जो कि आप हर महीने इसकी emi 3991 रुपए भुगतान कर सकते हैं. ऐसा करते हो आप आसानी से अपनी बाइक को अपना बना सकते हैं. सिर्फ आपको जो महीने की किस्त है उसकी हर महीने टाइम टू टाइम भरना होगा और आपकी यह बाइक पुरी की पूरी आपकी हो जाएगी.

Yamaha FZ धांसू फीचर्स

Yamaha FZ इस बाइक में यामाहा कंपनी के द्वारा काफी धांसों फीचर्स दिए गए हैं जैसे कि इंस्ट्रूमेंट कंट्रोल, ऑडोमीटर, स्पीडोमीटर, फ्यूल गेज, डिजिटल फ्यूल गेज, हजार्ड वार्निंग इंडिकेटर, टेकोमीटर ट्रिप मीटर टाइप, क्लॉक साथ में एलईडी हेडलाइट ब्रेक, टेल लाइट और टर्न सिग्नल पास लाइट, जीपीएस एंड नेवीगेशन जैसे शानदार फीचर्स इस बाइक में कंपनी के द्वारा दिए गए हैं.

Yamaha FZ दमदार इंजन

Yamaha FZ  यामाहा की इस बाइक में अगर हम इंजन की बात करें तो काफी दमदार इंजन 149 .3 सीसी का इंजन दिया गया है जो की bs6 इंजन है जो 12.2 bhp की अधिकतम पावर और 13.3 nm का पिक टॉर्क जनरेट करने में काफी सक्षम है.

Yamaha FZ दमदार रेंज

Yamaha FZ  कंपनी के द्वारा इस बाइक में काफी शानदार माइलेज दिया गया है. आप 48 किलोमीटर प्रति लीटर का शानदार माइलेज देखने को मिलता है वही इस बाइक को आप टॉप स्पीड 120 से 130 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चला सकते हैं.

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Leave a Comment